Skip to main content

कीज़र सजे फॉरेक्सप्रोस


क्लार्वेडेड फेयरग्राउंड ऐलिस मैके बिल्डिंग डोरस ओपन 630 पीएम बेल 730 पीएम देवियों और सज्जनों, यह 8217 के समय, एक बार फिर से, कुछ कड़ी मेहनत के लिए, उच्च उड़ान वाले परिवार मज़ा सभी स्टार रेसलिंग आपको रोमांच और आनंद लेने के लिए सभी का स्वागत करता है क्योंकि इन पहलवानों ने इसे बाहर निकाला और अपने चेहरे पर मुस्कुराहट डाल दी। एएसडब्ल्यू रंबल पहलवान रंबल स्टाइल मैच के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। विजेता को 11 फरवरी क्लेवरडेल के चयन के शीर्षक शॉट प्राप्त करने के लिए अज़ीम द ड्रीम क्रिस्टोफर रईसेक थंडर जूलंडर से क्रिपी कौरनज एनिमल डॉन सिवर एमआर 2 ब्रुसर जो एडम रेडर ज्वालामुखी 8230 एएसडब्लू ट्रांस कनाडा शीर्षक (स्वचालित) रीमैक श्री जैक निक रोजर्स बनाम मिस्टर इंडिया (नया चैंपियन) अंतिम बार दिखाया गया कि हम सभी ने जीत देखी श्री इंडिया द्वारा वह नया एएसडब्ल्यू ट्रांस कनाडाई हेवीवेट चैंपियन बन गए थे। किसी के खिलाफ कहीं भी खिताब की रक्षा करने का वचन दिया श्री जैक निक रोजर्स अपने स्वचालित रीमेक हो जाता है और आप सभी को दिखाने के लिए उत्सुक है कि क्यों अपने Bozo8217s अब तक इस मैच में ऐसा लगता है कि यह किसी भी तरह से जा सकता है, इसलिए आप प्रशंसकों को कुछ शानदार शानदार देख सकते हैं। एएसडब्ल्यू क्रूज़वेराइट शीर्षक निक प्राइस (चैंपियन) बनाम कोबरा काई निक प्राइस ने सचमुच टोन सेट कर दिया है और क्रूज़वेरेट डिवीजन में बार उठाया है। क्या कभी उनके दावेदार के सामने रखा गया है मूल्य पीटा है कोबरा काई बहुत देर हो चुकी है और किसी को बता नहीं कि वह दूर क्यों था या नहीं। अंतिम शो कोबरा एक नया पाया गया था जब कार्ड उसके खिलाफ थे, तब गहराई से खुदाई करने की क्षमता मिली। हो सकता है कि लोग कोबरा डोजो में वापस चले गए और कुछ नया महारत हासिल करें और शायद हम एक नया एएसडब्ल्यू क्रूसेवरवेट चैंपियन सेमी मुख्य घटना देखेंगे केनी लुश बनाम एथन एचडी केनी लुश ने बार-बार साबित कर दिया है कि वह एक आदमी है जो हल्के ढंग से नहीं लिया जा सकता। केनी तुम्हारा चेहरा तोड़ देगा, आपके चेहरे पर छाल और हाँ आपके चेहरे पर बाल्ज। प्रशांत नॉर्थवेस्ट में सर्वोच्च रैंकिंग पहलवानों के खिलाफ जा रहे हैं केनी को बहुत पसंद है। एतान एचडी एएसडब्ल्यू के लिए नया हो सकता है लेकिन वह प्रशांत नॉर्थवेस्ट में मुख्य आधार है और पीडब्लू 500 में उच्च स्थान पर था। इस मैचअप को समय पहले ही लेना चाहिए था लेकिन वे कहते हैं कि समय सब कुछ है। क्या हो रहा है नीचे आना चाहिए और जब मैं नीचे नीचे कहता हूँ मेरा मतलब है 3 लड़कियों की गिनती के लिए मतलब था बर्लिन बनाम विस्मयकारी बांबी हॉल बनाम केवल स्लोअन स्लोअन गर्ल्स गॉन रेसलिंग के लिए अपेक्षाकृत नया है जीजीडब्ल्यू के लिए अभी तक एक शो में भाग लेने के बाद उन्होंने शक्तियों को प्रभावित किया दरअसल, वह आयुक्तों के दरवाजे के माध्यम से चले गए और जीजीडब्लू शीर्षक के लिए एक शीर्षक शॉट के लिए पूछा। दुर्भाग्य से स्लोअन 8230 .. बांबी हॉल के लिए बस ओसाका जापान में एक बहुत ही सफल दौरे से लौट आया और आप ASW प्रशंसकों के लिए जापानी शैली को पेश करने के लिए तैयार हैं। बांबी अपने कमर के आसपास जीजीडब्ल्यू खिताब चाहता है और इसे पाने के लिए किसी के माध्यम से जाने के लिए तैयार है। ग्रिज मैट मैट एक्सस्टैटिक बनाम एलेक्स प्रेस्टीज मैट एक्सस्टैटक ने भारत से वापसी की और एएसडब्ल्यू क्रूसेवरवेट चैंपियन बनने में अपने तरीके से अच्छा प्रदर्शन किया, जब कहीं भी उसके सबसे अच्छे दोस्त ने अंगूठी नहीं खोली और उन्हें चैंपियन बनने का मौका दिया। एलेक्स कड़ी मेहनत कर रहा है और यह साबित करने के लिए इंतजार कर रहा है कि वह अपना शॉट चाहता है और इसे पाने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त के माध्यम से जाने के लिए तैयार है। क्या हम उल्लेख करते हैं कि मैट सिर्फ जापान से लौट आया और अपने एक बार अच्छे दोस्त वाइल्डकार्ड बनाम द ग्रेट कासाकी के संबंध में एक सबक सिखाने के लिए तैयार है। पिछले महीने हमने क्लोवरडेल में वाइल्डकार्ड की शुरुआत देखी थी। वह कठिन लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की। इस बार जब वाल्डकार्ड रिंग में कदम रखता है, तो वह वापसी करने वाली कासाकी का सामना करना होगा। हालांकि बहुत से लोगों को पता है कि कासाकी जापान में आधारित है और उनकी पेंचु किकु शैली पर गर्व है। आप में से कई लोगों का यह एहसास नहीं हुआ है कि ग्रेट कस्की जापान में चले गए हैं ताकि क्लोवरडेल को वापस लाने के लिए एक नई शैली तलाश सकें और हम यह सुनकर देखेंगे। क्या Wildcard को एक और जीत मिल सकती है या कश्की साबित हो सकती है कि वह महान टिकट क्यों हैं 21 फ्रंट रो और 15.75 जनरल एडमिशन। (मूल्य में जीएसटी शामिल है) फेंगीन और प्रधान बैंगिंग में श्री एएसडब्ल्यू ट्रान्स कनाडा चैंपियन को हराकर श्री। जैक निक रोजर्स को 1 पतन प्रतियोगिता में एक शर्मनाक रॉक बॉटम से हारकर क्लोवेरडेल मेलेग्राड्स में नया एएसडब्लू ट्रांस कनाडा चैंपियन 13 जनवरी बना। सरे, बीसी नोट निक रोजर्स अपने सिर के पीछे सीधे बहुत प्रभाव ले रहे थे। जनवरी 28th के लिए एक स्वचालित रीमेक पर हस्ताक्षर किए गए हैं। इसके अलावा सीमावर्ती गश्ती ने दूसरी बार एएसडब्लू टैग टीम के खिताब पर कब्जा कर लिया, जिसमें छह पुरुष टैग जो कि लाइन पर टैग टीम का खिताब था। बॉर्डर पेट्रोल ने रैवेनस रेंडी मायर्स के साथ मिलकर टीम यूएसए एफएक्सएक्स पायने को हराया। अधिकारी निक पास्की ने अज़ीम पर सूर्यास्त रोल का इस्तेमाल किया, क्रिस्टोफर रयसेक द्वारा गोली मार दी गई एक दर्पण दर्पण के बाद ड्रीम एएसडब्लू ड्रीम मैच ने पूर्व एएसडब्ल्यू चैंपियन गांगरेल्स को मौजूदा ईसीसीडब्ल्यू चैंपियन एल फाटेंसमो से बना रखा था। यह गैंगरेल के साथ समाप्त हो गया, जीतने के लिए इंपैलर को मारने के साथ ही निक प्राइस ने एयर एडोनिस 23 फॉल्स पर एएसडब्ल्यू क्रूसेवेरेट शीर्षक को बरकरार रखा। सुपरप्लेक्स के बाद पहली गिरावट में एक डबल पिन देखा गया जिससे यह 1 गिर गया। तीसरे गिरावट ने जीत के लिए अपने स्प्रिंगबोर्ड ऐस क्रूचर चैम्पियनशिप एडिशन में एयर एडोनिस को कीमत पकड़ लिया। कोबरा काई ने जंगली केर्ड से हस्तक्षेप करने के बाद एडम रियर को एक शीर्ष रस्सी शरीर प्रेस मैच रेफरी जॉय फंक के शुरुआती मैच में एडम रइडर ने डिस्को फ्यूरी और मिशेल स्टार्ट को भारी शिकायत के बाद मैच से निकाल दिया था। उन्हें नए आधिकारिक पीटर हारे द्वारा प्रतिस्थापित किया गया दोनों राइडर और कोबरा काई अतीत में जॉय फंक के रेफरी के लिए बहुत अपमानजनक रहे हैं। ब्रेकर इटॉन ने तबाही दर्द और प्रतिशोध पर ASW महापुरूष शीर्षक को बरकरार रखा। इटोन ने श्रृंखला में लिपटे एक टर्नबक्कल खाया (पीड़ित होने से), अंगूठी के बीच में विघटित हो गई जहां वेन्डेटा एक शीर्ष रस्सी क्रेनियल पंच के लिए गया था। इटोन प्रभाव के क्षण से पहले नीचे गिर गया, वेंडाटा ने अंगूठी से उसे बाहर करने के बजाय दर्द को प्रभावित किया। इटोन ने पिन गिरावट के लिए स्कूली विद्यालय वेंडेटा के लिए रवाना किया। पीनोफ़ पीड़ित के बाद इटोन पर हमला किया और इसे इटोन ब्रूसर और वेन्डेटा द्वारा रिंग से जल्दी से भेजा गया था। सामान्य संदिग्धों को 1995 में एक ऐसी नाव के बारे में बताया गया है जो कि नष्ट हो गई है, अपराधियों को मर चुका है, और इस रहस्य की कुंजी है केवल उत्तरजीवी और उसकी मुड़, जटिल कहानी जिसमें पांच कैरियर की बदमाशें शुरू हुईं, जिसमें एक यादृच्छिक पुलिस लाइनअप थी। ब्रायन सिंगर द्वारा निर्देशित क्रिस्टोफर मैक्क्वारी द्वारा लिखित पांच अपराधी एक रेखा अप कोई संयोग नहीं, पुलिस को कभी नहीं सोचा था, और अब जो मैं जानता हूं, यह था कि ये लोग कभी नहीं टूटेंगे, कभी झूठ नहीं बोलें, किसी के लिए कभी भी झुका नहीं। कोई। वापस जब मैं ग्वाटेमाला में बीन्स उठा रहा था, हम ताज़ा कॉफी बनाने के लिए इस्तेमाल करते थे, ठीक पेड़ से मेरा मतलब था। वह अच्छा था। यह बकवास है, लेकिन हे, एक पुलिस थाने में इम। शैतान जो कभी भी खींचा गया वह सबसे बड़ी चाल है, वह दुनिया को समझाने के लिए मौजूद नहीं था। वाक्यांश का पुनःप्रदर्शन शैतान का बेहतरीन चाल आपको समझाता है कि वह चार्ल्स बोडेलायर द्वारा एक पुलिस वाले के पास मौजूद नहीं है, यह स्पष्टीकरण कभी भी जटिल नहीं होता है। यह हमेशा आसान है सड़क पर कोई रहस्य नहीं है, इसके पीछे कोई आक्रमण नहीं है। यदि आपको एक मृत शरीर मिल गया है और आपको लगता है कि उसके भाई ने ऐसा किया है, तो आप सही पता लगाएंगे। इसके बारे में, एजंट कुंज, अगर मैंने आपको बताया कि नाव नेस राक्षस ने उस नाव को उड़ा दिया था, तो आप क्या कहेंगे किटोन हमेशा कहा, मैं भगवान पर विश्वास नहीं करता, लेकिन मैं उससे डरता हूं। खैर, मैं भगवान पर विश्वास करता हूँ और केवल एक चीज है जो मुझे डराती है कीज़र सेज़ और उस तरह पीओएफ वह चला गया है। आप शैतान को पीछे कैसे शूट करते हैं यदि आपको नौकरी पर पहले दिन याद आती है, तो आप जानते हैं कि मैंने क्या सीखा है कि एक हत्यारे को कैसे खोजा जाए मुझे विनती करें, और मुझे हर अंतिम विवरण बताओ। Im आपके से अधिक कुशल है, और मैं जानना चाहता हूं कि मैं क्या जानना चाहता हूं, और मैं आपको इसे पसंद कर रहा हूं या नहीं, आपको यह पसंद है या नहीं। आप मुझ से कोई प्रतिरक्षा नहीं लेते हैं, आप गंदगी के टुकड़े हर आपराधिक Ive जेल में डाल दिया, हर पुलिस जो मुझे एक एहसान, हर रेंगना और scumbag जो एक जीवित रहने के लिए सड़कों पर चलता है मौखिक किट का नाम पता होगा अब आप मुझसे बात करते हैं, या वह बहुमूल्य उन्मुक्ति जो आपको अनुदान के लिए उपयुक्त लगते हैं, आप अपने जीवन में अनुबंध को अपने कागज़ात पर लगाए जाने योग्य मानते हैं, अफवाहों पर एक अफवाह नहीं होती है, जो मरने की नहीं है। मैं तुम्हें पाने वाला हूँ। मेरी बस यही इच्छा थी कि आपको वह बात ज्ञात हो। उन मनुष्यों की गिनती कर रहे हैं जिन्हें वह एक, दो, तीन, चार, पांच ओसवाल्ड एक फग था। ओल्ड मैकडॉनल्ड में एक खेत था, ई-आंख-ए-आंख-ओह, और उस खेत पर उसने कुछ लोगों को गोली मार दी थी। बादा बिंग, बादा बिंग बैंग बूम। यदि कोई व्यक्ति नहीं है तो उसे धोखा नहीं दिया जा सकता है अपने आराम करो, सज्जनों यह नाव शुक्रवार को आपके लिए तैयार हो जाएगा। अगर मैं आपको या आपके पहले के किसी भी दोस्त को देखता हूं, तो मिस फ़िनरन खुद मरने से पहले खुद को सबसे ज्यादा भयावह उल्लंघन का शिकार पाएंगे। जैसा आपके पिता श्री हॉकनी करेंगे और एरिजोना में आपके चाचा रैंडल, मिस्टर क्ंट। मैं सिर्फ श्री मैकमानस भतीजे, डेविड को फेंक सकता था। क्या मैं अपने आप को स्पष्ट करता है कि केसर स्ज़? आप कैसे करते हैं, केटन कैटन मैं अपने पैर महसूस नहीं कर सकता Keyser। एक लाइनअप में संदिग्धों को एक वाक्यांश कॉप पढ़ने के लिए कहा जाता है। नंबर एक, आगे कदम। हॉकनी हाथ-मुझे- the - चाबियाँ, आप-कमबख्त-कॉकसकर कॉप नंबर दो, आगे कदम। मैकमेनस GIMME कुंजी, आप FUCKIN COCKSUCKER MUTHAFUCKA AAAAAARGH। कॉप इसे बंद करो वापस जाओ। संख्या 3, आगे कदम। फ़ेंस्टर हंसते हुए मुझे चाबियाँ दे दो, तुम कॉकसीकर कॉप अंग्रेजी में, फ़ेंस्टर कृपया माफ करना मुझे कॉप अंग्रेजी में। फ़ेंस्टर हाथ मुझे कमबख्त चाबियाँ, तुम cocksucker, बकवास पुलिस को क्या मैकमेनस ने हमें एक अलग कहानी पूरी तरह से बताया फ़ेंस्टर ओह, यह है कि एक पेचिश कॉप के साथ वेश्या के बारे में मैं अपहरण की रात को क्वींस में डाल सकता हूं। हॉकनी वास्तव में मैं क्वींस में रहते हैं क्या आपने एक साथ अपने आप को रखा था, आइंस्टीन ने इस कॉप पर घड़ी के आसपास काम करने वाले बंदरों की एक टीम की। आप जानते हैं कि क्या हुआ अगर आप संयुक्त होकनी में दूसरी बारी उह। मैंने अपने पिता को स्नान में बकवास किया और फिर एक नाश्ता किया है क्या आप मुझे चार्ज करने जा रहे हैं, ड्रेस्ड होने के बाद स्ट्रैप-फेन्स्टर खोजे मुझे आज रात में मेरे गधे के ऊपर उंगली थी हॉकनी क्या यह शुक्रवार पहले ही कीटन है उसका नाम मौखिक है मौखिक कंट मैकमेनस मौखिक केटन हाँ। मौखिक रोजर, वास्तव में लोग कहते हैं कि मैं बहुत ज्यादा बात करता हूँ हॉकनी हाँ, मैं बस तुम्हें बताने के लिए बस चुप था। मौखिक क्या मेरे पास कुछ कॉफी डेव कुंज है थोड़ी देर में। मौखिक मुझे सच मैं प्यास लगी है। मुझे एक बच्चा के रूप में निर्जलित होना पड़ा। एक बार यह इतनी बुरी हो गई है कि मेरा पेशाब पोंछने जैसा था। मैं मजाक नहीं कर रहा था, यह सब मोटी और गूंगे था। जेफ रबीन बीमार आपको अपना साला कॉफी तस्कर। क्या यह मुझे एक लिफाफा नकद से भरा स्टेटन आइलैंड हाथों पर ले जाएगा। कॉप आप यह मजाक कर रहे हैं कि केप कॉड कॉप क्या आप जानते हैं कि मैं कौन हूँ आप लोगों को पता है कि बकवास कौन है होकनी अपना बैज होकनी लेता है हम अब करते हैं, झटका बंद केटन न्यू यॉर्क में मेरा एक मित्र मुझे बताता है कि आप स्पूक होलिस को जानते थे रेडफूट जिस तरह से मैंने सुना है, आपने ओल स्पूक के साथ समय दिया अच्छा आदमी, वह नहीं था मैं उसके लिए डोप चलाने के लिए इस्तेमाल किया। बहुत बुरा वह shivved मिला केटन हाँ। रोको मैं उसे shivved बेहतर है कि आप इसे मेरे पास अब किसी और से बाद में सुनाते हैं। रेडफूट हाँ, ठीक है, मैं इसकी सराहना करता हूं। बस उत्सुकता से बाहर, क्या यह व्यापार या व्यक्तिगत केटन था दोनों का थोड़ा सा। मौखिक अपने सिर को पहिये, एजंट कुज़न आपको लगता है कि केज़र सेज़ से आने वाले दबाव - या जो भी आप उसे फोन करना चाहते हैं - वह जानता है कि मैं अभी कहां हूं मैं अपने गधे के नीचे हास को सामने बर्नर मिला ताकि मुझे जाने दो कि वह मुझे स्कूप कर सके 10 मिनट बाद, प्रतिरक्षा सिर्फ तुम्हारे साथ बेवकूफों का एक सौदा था। जमानत के बाद एक बार मुझे पूरी नई समस्या मिल गई। डेव कुंज तो अपने हाथों में क्यों खेलें हम आपकी रक्षा कर सकते हैं मौखिक ओह, जी, धन्यवाद, डेव बैंग-अप नौकरी अभी तक जबरन, जबरन अगर मुझे आप से मेरी लड़की चुम्बन करने के लिए कहें तो मुझे माफ कर दो। वही कमबख्त जो हमें गोल किया और हमें इस गड़बड़ में डूब गया मुझे मुझे बाहर जला बाहर भाड़ में जाओ आपको लगता है कि आप कुंजीर्स स्ज़े को पकड़ सकते हैं आपको लगता है कि ऐसा व्यक्ति पकड़े जाने के करीब आता है और अपना सिर बाहर लाता है अगर वह किसी चीज़ के लिए आता है, तो मुझे छुटकारा पाना होगा। उसके बाद। मेरा अनुमान है कि आप उससे फिर कभी नहीं सुनेंगे कोबायशी ने फेंस्टर मैकमेनस को मार दिया है अब इसकी वापसी कैटन इसकी वापसी नहीं है इसकी सावधानी आप चाहते हैं कि आप लौटना चाहते हैं मैं दौड़ना चाहता हूँ मैं न तो देखभाल करता हूँ, यह फ़ेंस्टर के लिए नहीं कर रहा है, मैं यह आपके लिए नहीं कर रहा हूं Im मेरे लिए यह कर रही है Im इस बात को खत्म करने वाला यह कोबायाशी बास्टर्ड मुझ पर कुंज नहीं खड़ा है। आपके पास एक बंदूक थी, तो आपने उसे मदद क्यों नहीं की, वह आपका दोस्त वर्बल था। क्योंकि मुझे डर था, ठीक है, मैं डर रहा था। कुजान क्या मौखिक से डरना यह कीज़र स्ज़, एजंट कुज़न, खुद शैतान था आप बैक विराम में शैतान को कैसे शूट करते हैं, अपने हाथों को हाथ रखता है क्या होगा अगर आपको याद आती है कि कुज़न ने ही सोचा है कि कीटन कुंजीर्स स्ज़ू कुंज है टैक्सी सेवा को न्यूयॉर्क में वापस लूटने का उनका यह विचार था, यह सीमोन नहीं था, मुझे सच बताओ मौखिक रो रही है यह सब कीटन हम उसके पीछे से उसके पीछे आ गए, मैंने नहीं सोचा था कि मैंने उसे देखा था मर गया, मेरा मानना ​​है कि वह मर चुका है, ओह मसीह कुंज। आप स्वयं पर सुरक्षित नहीं हैं मौखिक कर। क्या तुम सच में सोचते हो कि वह था कुजान कीज़र सजे मुझे नहीं पता, मौखिक कीज़र एक ढाल लेती है, या जैसा कि आपने कहा, एक कहानी सुनाई। लेकिन मैं केटन जानता हूं, और कोई आपके लिए स्ट्रिंग खींच रहा है। यहां रहें और हमें आपकी रक्षा करें। मौखिक बिल्कुल नहीं। मैं चारा नहीं हूँ आज मैं पोस्ट करता हूं कुजान आपने 20 मिनट पहले पोस्ट किया कप्तान लियो आप यहाँ से बाहर ASAP चाहता है, जब तक आप राज्यों बारी नहीं है। मौखिक बीमार मेरी संभावना ले, धन्यवाद। कुजान यदि कोई आपको ले जाना चाहता है, तो वे आपको वहां से बाहर निकलेंगे। साक्ष्यों की पुष्टि करें आप परीक्षण कभी नहीं देख सकते हैं मौखिक संभावित हो। लेकिन इम एक चूहा, एजेंट कुंज नहीं। जाने के लिए मुड़ता है, और फिर एक आखिरी लगती है कुंज साकी पुलिस पर

Comments

Popular posts from this blog

रैंकिंग मंच - विदेशी मुद्रा 2013 एनबीए

विदेशी मुद्रा रेटिंग - सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलाल 2017 विदेशी मुद्रा ब्रोकर रेटिंग जानकारी, व्यापार स्थितियों और विदेशी मुद्रा समीक्षा में किसी भी त्रुटि के लिए कोई देयता स्वीकार नहीं करता है। सबसे हाल की जानकारी के लिए कृपया कंपनी की साइट पर जाएं। विदेशी मुद्रा रेटिंग प्रतिभागियों को वास्तविक वोटों की संख्या के अनुसार कहते हैं। मासिक आंकड़े के परिणाम हमारे आंकड़े अनुभाग में मिल सकते हैं। हमारे विदेशी मुद्रा दलाल अनुभाग में मासिक विजेताओं का विस्तृत विश्लेषण नियमित रूप से प्रकाशित होता है। हम कंपनियों की तुलना करने का अवसर भी प्रदान करते हैं यदि आप कई ब्रोकरेज की तुलना करना चाहते हैं या व्यापारिक स्थितियों का विश्लेषण करना चाहते हैं, तो कृपया हमारे मुफ्त तुलना और शोध उपकरण का उपयोग करें जो आपको सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलालों के मुख्य लाभों को स्पष्ट रूप से दिखाएगा। चाहे आप एक योग्य ईसीएन या PAMM ब्रोकर को निवेश करने या अपने फंडों का प्रबंधन करने के लिए खोज रहे हों, हमारा इंटरेक्टिव प्लेटफार्म उपलब्ध शीर्ष 10 दलालों की सूची देगा विदेशी मुद्रा दलाल समीक्षा मुझे इस कंपनी को नीचे ग्रे

विदेशी मुद्रा फ्लेक्स ईए फोरम

ForexFlexEA समीक्षा साइट पर जाएं वेबसाइट को वर्तमान में नीचे दिखाई दे रहा है मैं अपने खाते में लॉग इन कर सकता हूँ और ईए ने काम करना बंद कर दिया है, मुझे एक्सेस अस्वीकृत त्रुटि मिल रही है मैं ईमेल के माध्यम से समर्थन से संपर्क करता हूं लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं। मुझे आशा है कि यह इस ea का अंत नहीं है क्योंकि मैं अभी भी haven039t किसी भी वास्तविक लाभ के लिए कीमत मैं इस के लिए भुगतान कर दिया। स्टीव ने 12 दिसंबर 2016 को जवाब दिया: चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है, हमारी होस्टिंग कंपनी (होस्टगेटर) शुक्रवार को लगभग 12 घंटे तक नीचे थी जो मेरे नियंत्रण से पूरी तरह से बाहर था यह करीब 2 घंटे पहले बाजार बंद हुआ था, इसलिए यह एक बड़ा सौदा था, और यह केवल नए खातों से जुड़ने की कोशिश कर रहे लोगों को प्रभावित करेगा। किसी भी मौजूदा खाते डाउनटाइम से अप्रभावित होता। अगर यह सप्ताह के मध्य में था, और मुझे पता था कि यह समय की एक विस्तारित अवधि के लिए नीचे जा रहा था, तो मैं इसे बैकअप सर्वर पर स्विच कर सकता था। एक्सपर्ट एडवाइजर की समीक्षा फ्लेक्स विशेषज्ञ सलाहकार: थेट्स द मर्टिंगेल रॉक टुडे वेल एक बहुत लाभद

रुपये विदेशी मुद्रा स्केलिंग सॉफ्टवेयर

रणनीति फॉरेक्स स्केलिंग आरएसआई मोल्ति व्यापारियों के लिए पैसे की कीमत चुकाने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, लेकिन यह किसी भी तरह से वैध नहीं है। एक रणनीतियों के बिना किसी व्यापार के किसी भी प्रकार के व्यापार को प्रभावित करने के लिए, आप अपने व्यापार के किसी भी बड़े हिस्से के बारे में सोच सकते हैं, तो आप पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जो एक 8281 की खोज के लिए एक रणनीती का उपयोग करें, हनो कैपिटो चे फ्रेंज़ियाना, मा सॉपट्रेट्टो नेसूनो हैटेक्टालोलट मेटार्ला इन प्रेटिका। स्कोपरी कॉन नोए ला स्ट्रैनिटा स्केलिंग आरएसआई। सियामॉ निश्चित रूप से आपके टेलीकॉन्स के लिए आपकी पसंदीदा निवेशक को ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए पसंद करते हैं। एक रणनीतिक रणनीतिक रणनीति के बारे में जानकारी: एक रणनीतिक सिरे से एक दलाल के पास नहीं है। रिकॉर्डेड अन वीक्चिओ स्पॉट पिरेली सी चिट्ठ्वा: ला पोटेंजा नल्ला सेन्जा कंट्रोलो एब्बेन, नील ट्रेडिंग के लिए सोलर चे स्ट्रैटेजी नल सेन्ज़ा एक ब्रोकर डि क्वालिट किराया व्यापार के लिए एक रणनीतिक व्यापार प्लस 500 प्रदान करें, दलाल और विनिमय दर के साथ दलाल बोनस और बोनस के रूप में य