सबसे खराब ऑनलाइन कैटलॉग स्टोर कभी 34 जहां मैं किसी कंपनी के इस आपदा से शुरुआत करता हूं मेरा पहला (और आखिरी) आदेश ग्राहक सेवा के साथ था, क्योंकि उनके ऑनलाइन वेबसाइट को मज़ेदार तरीके से बंद कर दिया गया था और मुफ्त शिपिंग कूपन को स्वीकार नहीं किया गया था (जीई, जो सर्वे था। NOT) आदेश देने के बाद मैं एक सप्ताह का इंतजार कर रहा था। और कुछ नहीं। कोई ईमेल नहीं कोई फोन कॉल नहीं है कोई आदेश नहीं। कुछ भी तो नहीं। जब मैंने उन्हें अपने आदेश के बारे में कहा था तो उन्होंने कहा था कि वे इसे नहीं रख सकते क्योंकि ग्राहक सेवा में उन्हें आवश्यक सभी जानकारी के लिए (पूछना) नहीं था। मुझे लगता है कि जब आप ग्राहक सेवा आउटसोर्स करते हैं तो क्या होता है हफ्ते बाद, आदेश आया। हार्डवेयर के बिना जब मैंने हार्डवेयर की मांग करने को कहा, तो उन्होंने कहा कि उनके उत्पादों (चीन से) हार्डवेयर के बिना आते हैं ओएमजी, क्या एक आपदा आगे से कभी नहीं। यह कंपनी हमारी अर्थव्यवस्था के लिए एक शर्मिंदगी है और निश्चित रूप से इंडियाना राज्य के लिए। आगे से कभी नहीं। 34 इस समीक्षा को संशोधित किया गया था ADISSATISFIEDCUSTOMER द्वारा 08 अगस्त 2016 को 11:24:59 पूर्वाह्न 34 एक कॉल वापस करने के लिए एक प्रबंधक को प्राप्त करने के लिए प्रयास किया जा रहा है, दो महीने के लिए परीक्षण किया गया। जब मैंने एक समनुरुप खरीदा था, तो मुझे फोन पर बैठा मिला था, बैकॉर्डर का मतलब है कि आप कभी भी अपने आदेश या एक रिटर्न फोन कॉल प्राप्त नहीं करेंगे, अब मुझे आधे से एक बिस्तर सेट मिल गया है। 34 इस समीक्षा को फरवरी द्वारा संशोधित किया गया था 18 अप्रैल, 2016 को 07:17:16 पूर्वाह्न कुछ भी लेकिन कक्षा का टच। 34 सबसे खराब ग्राहक सेवा कभी भी यदि आप वास्तव में अपने आइटम का आदेश प्राप्त नहीं करना चाहते हैं या आप अपनी वस्तुओं को प्राप्त करने से पहले महीने इंतजार करना पसंद करते हैं तो यह आपके लिए कंपनी है। ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्या अपमान है? मैं अब लगभग 3 हफ्तों तक इंतजार कर रहा हूं, मेरे सामान प्राप्त करने के लिए, हमने 6 व्यर्थ कॉल किए हैं। और मेरे आइटम प्राप्त करने के लिए इस कंपनी के साथ कोई प्रगति न करें। हर बार जब मैं एक अलग बहाना कहता हूं कि मेरे आदेश क्यों नहीं भेज दिए गए हैं 34 यह समीक्षा सिंडी 7769 द्वारा संशोधित किया गया था, कभी भी उत्पाद प्राप्त नहीं हुआ 34 मैंने एक बेडपैड का आदेश दिया और शुरुआत से थोड़ा चिंतित था क्योंकि यह 2 सप्ताह के लिए शिपमेंट के लिए निर्धारित नहीं था, लेकिन मैं इसे किसी भी तरह से आदेश दिया। इसे प्राप्त न होने के बाद, मैंने ग्राहक सेवा को बुलाया। मुझे बताया गया था कि वे यह नहीं जानते थे कि जब यह जहाज होता था क्योंकि यह निर्माता पर निर्भर नहीं था- यह अगले सप्ताह या सप्ताह बाद जहाज कर सकता है। मैंने विशिष्ट शिपिंग और ट्रैकिंग जानकारी का अनुरोध किया था और कहा गया था कि वे इसे प्रदान करने में असमर्थ हैं। मैंने कहा था कि मैं असंतुष्ट हूं और उन्होंने मुझे यह नहीं बताया कि यह समय पर भेजा जा रहा था और उन्हें बताया गया कि उन सूचनाओं को पास करने के लिए नहीं था। मैंने सलाह दी थी कि मैं आदेश रद्द करना चाहता था और कहा कि रद्द करने की पुष्टि करना चाहता था। मुझे बताया गया था कि वे ऐसा नहीं दे सकते 34 यह समीक्षा पीकेबत्तििस्टी द्वारा 22 जनवरी, 2016 10:22:57 पूर्वाह्न में उनकी गलती को संशोधित किया गया था, और अब भी मैं 34 इंतजार कर रहा हूं, 2 जुड़वां क्विल्ट सेटों का आदेश दिया और उन्होंने 1 जुड़वां और 1 राजा को भेजा। मुझे राजा को वापस जाने के लिए कहा गया था, जिसे मैंने 2 हफ्ते पहले किया था और उन्होंने मुझे सूचित किया कि वे इसे वापस प्राप्त कर चुके हैं। वे कहते हैं कि उन्हें पता नहीं है कि सही समय कब भेज दिया जाएगा..और उन्हें गलत लौटाए जाने तक इंतजार करना होगा। वे कम ध्यान नहीं दे सकते थे और बस कहा था कि यह प्रबंधन की दिशा थी। इसलिए मैं बैठा हूं और उनकी समस्या को ठीक करने के लिए इंतजार कर रहा हूं और पता नहीं कि सही कब की उम्मीद है 34 यह समीक्षा बॉबिनविथ द्वारा संशोधित किया गया था 22 जनवरी 2016 10:17:32 पूर्वाह्न से मैंने 31 दिसम्बर 2014 को तीन पर्दे के पैनल का आदेश दिया- हाँ, सही वर्ष के रूप में। यह कभी नहीं भेजा मैंने फोन किया, और उनके पास कोई सूचना नहीं थी। उन्होंने कहा था कि जब वे सूचना देंगे तो वे फोन करेंगे इसके बजाय उन्होंने एक पोस्ट कार्ड भेजकर मुझे एक नया नौवहन तिथि, 4815 भेज दिया। मैं देर से अप्रैल में पूछताछ के लिए पूछता हूं। वे कहते हैं कि वे हड़ताल के कारण कैलिफोर्निया में बंदरगाह में फंस गए हैं। वे नहीं जानते हैं कि उन्हें कब भेज दिया जाएगा। हड़ताल समाप्त होने के बाद, मैं एक महीने का इंतजार किया और कहा। उन्होंने कहा कि पर्दे अभी भी कैलिफोर्निया में चीन क्या नहीं हैं मेरा मानना है कि मैं कह सकता हूं कि मैं आश्चर्यचकित था, लेकिन अब यह स्पष्ट है कि यह बेहद खराब ग्राहक सेवा के साथ एक भयानक कंपनी है। उन्होंने कहा कि कोई कॉल करेगा। दो हफ्ते बाद मुझे एक पोस्ट कार्ड मिलती है कि वे 6315 पर जहाज करेंगे। बेशक, उन्होंने ऐसा नहीं किया। मैंने जुलाई में फोन किया उन्हें पता नहीं था उन्होंने एक और कार्ड भेजा, जहाज की तारीख 83015। मुझे यह रिपोर्ट करने में खुशी है कि केवल नौ महीने बाद, हमने अंततः हमारे पर्दे प्राप्त किए हैं। मैं इस कंपनी से कभी भी एक और आइटम का आदेश नहीं दूंगा। पर्दे महान हैं, लेकिन ग्राहक सेवा कोई भी नहीं है। 34 यह समीक्षा UnhappyCustomerOneMillion द्वारा 14 सितंबर 2015 को 10:52:13 पूर्वाह्न पर संशोधित की गई थी I ने 819.9 9 के लिए एक उष्णकटिबंधीय गलीचा आदेश दिया था। ब्लैक फाइबर की तुरंत मुट्ठी भर घर भर में फैल रहा था और फैल रहा था। एक छोटे लाल शैतान वैक्यूम से रिक्त करने में, मैंने फाइबर के दो कनस्तरों को हटा दिया। नली लगातार तंतुओं से भरा हुआ था जो इस्पात ऊन की तरह दिखता था। मैंने उन्हें तंतुओं, फर्श पर तंतुओं, बेडरूम और रसोई सतहों से भरा सफेद रसोई कचरा बैग की तस्वीरों के साथ ईमेल नंबर भेजा है। मेरी खिड़कियां खुली हैं और हवा ने फाइबर्स को हर जगह भेजा है गलीचा लुढ़का और वापसी के लिए तैयार है लेकिन वे FedEx ग्राउंड द्वारा लपेटने वाली सामग्री भेज रहे हैं जो अगले बुधवार तक नहीं आते हैं। जब तक यह गलीचा वापस नहीं आता तब तक वे एक प्रतिस्थापन गलीचा को वापस नहीं लौटाएंगे या फिर स्टॉक में नहीं होंगे। मुझे संतुष्ट होता अगर वे बदली गलीचा भेजते थे जो एक समान निर्माता की तरह ही था। इस दौरान मेरे पास बेअर फ़र्श हैं, मिलान किए गए सजावट आइटम हैं, मेरे बैंक खाते में से 819.9 9 रुपये और कोई आश्वासन नहीं है कि यह कंपनी सही काम करेगी। मुझे एक एकल एजेंट से माफी भी नहीं मिली काश मैं ऑनलाइन समीक्षा पढ़ी थी येल्प पर तस्वीरें देखें 34 34 स्पूडियो ME मैं क्लास के टच के लिए उपभोक्ता शिकायतों की जांच करने में विफल रहा और जला दिया जैसे ही इन सभी खरीदारों ने किया। यहां खरीदारी न करें यह एक आरआईपी बंद है I उन्होंने गलत उत्पाद को भेजा जो गर्व से कैसराड्रा द्वारा चुने गए। विल, कैसंडरा पढ़ा नहीं जा सकता क्योंकि उसने गलत उत्पाद चुना है। उत्पाद वापस करने के सभी प्रयास विफल हो गए हैं और टी के सी ने कहा है कि वे एक प्रीपेड शिपिंग लेबल भेज देंगे, जिसे कभी प्राप्त नहीं किया जाएगा। कोई भी वापसी नहीं सावधान ग्राहक। इस पृष्ठ पर लाल चेतावनी का ध्यान रखें: टी सी का व्यापारी सदस्य नहीं है। 34 यह समीक्षा zimexlady द्वारा संशोधित किया गया था 09 अप्रैल 2015 08:39:44 पूर्वाह्न 34 इस Compsny एक परिवार द्वारा स्वामित्व और संचालित है। पति, पत्नी, बच्चों और पत्नियों तो यह समझने के लिए चौंकाने वाला था कि उनकी इंटरनेट सेवा खरीदने के वर्षों में मेरे पास सबसे खराब ग्राहक सेवा थी। वे कठोर, ठंडे, असंवेदनशील, उदासीन और सभी बेहद अनम्य हैं। मुझे कुछ समय में अपनी खरीद की ज़रूरत थी और वह समय पर अपने घर में जाने के लिए जाने वाली दर का भुगतान करने के लिए तैयार थी। प्रयास करने वाले किसी तक पहुंचने का प्रयास करना असंभव था। ऊपर की तरफ मैंने कर्मचारियों की सीढ़ी को और अधिक निर्दयी और अधिक निर्दयी रूप से देखा। नहीं, नहीं, वे सभी जानते हैं। उन सभी को कुछ प्रकार की कक्षा में भाग लेने की ज़रूरत है कि वे अपने ग्राहकों से कृतज्ञता और प्रशंसा के साथ कैसे जुड़ें। मुझे लगता है कि वे सफल होते हैं और वहां पर्याप्त लोग हैं जो कम देखभाल कर सकते हैं वे बुरा लोग हैं, लेकिन वे फिर से अपना व्यवसाय कभी नहीं प्राप्त करेंगे, यह सुनिश्चित करने के लिए है। 34 यह समीक्षा सीहोरज द्वारा 14 जनवरी 2015 को संशोधित की गई थी। 07:48:51 PM 34 इन लोगों के साथ कारोबार न करें, उनकी साइट 4.5 समीक्षा रेटिंग दर्शाती है, लेकिन जांच जारी रखती है। बीबीबी के साथ 53 शिकायतें वे बिक्री के बाद परवाह नहीं करते हैं .. उनके पास आपके पास किसी भी समस्याओं की 45 दिन की सीमा है। आप केवल खरीद के बाद यह जानते हैं। उन लोगों के साथ मेरी समस्याएं यहां बहुत कुछ बताती हैं, लेकिन कई वर्षों के लिए एक दुकान के मालिक के रूप में, मैं सलाह देता हूं कि आप अपना व्यवसाय कहीं और करते हैं। 34 34 शानदार शानदार आत्मविश्वास दूर रहो मैंने 102814 पर उनके साथ एक आदेश दिया और कहा गया कि वे 116 जहाज देंगे, 1112 मुझे बताया गया था कि वे आदेश द्वारा रद्द कर दिए, इसलिए मैं इसे फिर से लगाया और 122 की एक जहाज की तारीख को बताया। मैंने 1216 को खोजने के लिए कहा बाहर क्या हो रहा था और उन्होंने कहा कि वे उस दिन निर्माता से शिपिंग कर रहे थे। अगले दिन को यह सुनिश्चित करने के लिए बुलाया गया और उन्होंने मुझे बताया कि जनवरी के अंत तक मेरे आइटम का आदेश दिया गया था। मैंने अपना आदेश रद्द कर दिया और कहीं और खरीदा। उनके साथ फिर से खरीदारी नहीं करेंगे 34 इस समीक्षा को 18 जुलाई 2014 को 08:27:17 पूर्वाह्न पर एमएलवी 51176 ने संशोधित किया था 34 ने मेरी पत्नी को टच ऑफ क्लास से एक जन्मदिन का तोहफा के रूप में 375 माल का आदेश दिया था। मैंने यह पूछने के लिए अपना आदेश देने के 33 दिनों बाद फोन किया था कि शिपिंग विभाग एक कट दर शिपिंग सेवा FedEx स्मार्ट पोस्ट का उपयोग क्यों करेगा और जब मैं अपने भुगतान के लिए माल की रसीद की उम्मीद कर सकता हूं। वैसे, एक साधारण इंटरनेट खोज में शिकायतों का खुलासा होगा स्मार्ट पोस्ट के बारे में चूंकि मेरा आदेश वापस आ गया था इसलिए मुझे लगा कि एक बार आपके व्यवसाय में पहुंचने के बाद, यूपीएस या नियमित फेडएक्स जैसे गारंटीकृत डिलीवरी की तारीख के साथ एक शीघ्र शिपिंग विधि की गारंटी दी गई थी। संदेह से विश्वास है कि मुझे कंपनी के नाम के साथ पर्याय का एक स्तर प्राप्त होगा। फोन पर मुझे केवल कोई जवाब नहीं मिला। मैंने पूछा कि 31 दिन (080 9 से 0908) की देरी के कारण एफटीसी 30 दिन के नियमों का उल्लंघन क्यों न हो, मेरा ऑर्डर फेडेएक्स स्मार्ट पोस्ट की तुलना में शिपिंग की बेहतर श्रेणी के माध्यम से नहीं भेजा गया था, जो केवल डिलीवरी का अनुमान देता है और ये अक्सर होते हैं संशोधित और देरी हुई मैं आज घर आया था, सारा हांक से एक बहुत ही भुलक्कड़ पत्र प्राप्त करने में मुझे बताया गया था कि मैं 30 वें दिन कैसे भेज चुका हूं। दुर्भाग्य से सारा अनजान है कि अगस्त में 31 दिन और 0808 से 0908 वास्तव में 31 दिन हैं। उसने मुझे अपने तीसरे दर के साथ यूएसपीएस को मजबूत करने के प्रयासों का समर्थन नहीं करने के लिए भी दंडित किया। जाहिर तौर पर इस नीच ग्राहक सारा की राय में गलत है क्योंकि एफटीसी नियमों के भीतर बैक ऑर्डर और समय पर वितरण के लिए संचार की उम्मीद है। गलत शिकायत के उपयोग का समर्थन नहीं करते शिपिंग सेवा त्रस्त। उसके पत्र की टोन से गलत है कि मैं इसके बाद के संस्करण से असहमत हूं। मैं सिर्फ गरीब सेवा के बारे में भूल गया था और फिर से कंपनी का कभी इस्तेमाल नहीं कर रहा था। लेकिन जब से सारा ने मेरी असंतोष की वैधता को चुनौती दी है, मैंने एक एफटीसी शिकायत दायर की है। मेरे पास सभी प्रलेखन (31days) साबित करने के लिए कि ग्राहक सेवा का प्रमुख असभ्य व्यक्ति वास्तव में गलत है 34 इस समीक्षा को संशोधित किया गया था Paythepiper द्वारा 22 सितंबर 2014 02:50:12 AM पर 30 साल के अनुभव के अनुभव और ताकत से शक्ति के लिए जा रहा है, आप के लिए Classrsquo की thatrsquos ldquoA टच वेंबली पार्क के दिल में इस फैशनेबल सैलून को रचनात्मक व्यावसायिकता और उद्यम के माध्यम से विकसित किया गया है। आज यह उद्योग के भीतर गर्व के योग्य एक उपलब्धि, ldquoGOOD SALON GUIDErdquo, द्वारा एक पांच सितारा प्रत्यायन समेटे हुए है। ldquoA टच क्लासर्डक्वो पर एक नजर बैल स्थान: वम्बली पार्क बैल स्थापित: 1984 बल कर्मचारी: 7 बुलडोज़ एक सभी ldquoWella Salonrdquo ldquoWella Productsrdquo (पशु परीक्षण से मुक्त) की एक श्रृंखला के द्वारा समर्थित है। कुछ 26 साल पहले विनम्र शुरुआत पर निर्मित, क्लासडाक्वो के ldquoA टच आज वेंबली पार्क के इलाके में सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल सैलूनों में से एक में प्रगति की है फर्म नींव और एक गैर-प्रतिद्वंद्वी प्रतिष्ठा के साथ इस सैलून में सबसे अच्छा, सबसे बढ़िया बाल प्रवृत्तियों और शैलियों, रंगों, टिनट्स, हाइलाइइट इत्यादि के लिए खानपान की सुविधा प्रदान की जाती है। आदिवादात्मक तकनीकों को जोड़ने के लिए हमेशा तैयार रहें, इसके बाद से थिरा बाल कूटर, विभाजन समाप्त होने का भुगतान अपने अधिकार में सफलता, यह ग्राहकों, युवा और बूढ़े समान रूप से सबसे पसंदीदा काटने का विकल्प बन गया है। उत्कृष्टता के लिए प्रयास करना, और हमेशा नए मानकों को स्थापित करना, क्लार्कडेक्वो के आरडीआरओए टच आज भी मौजूद है, जितना ज्यादा स्वभाव और दक्षता के साथ आज भी जब यह पहली बार 1984 में अपने दरवाजे खोलता था। अपने संस्थापक लक्ष्मी जोशी से उठी, जो आज भी कारोबार में सक्रिय रूप से शामिल है। उसके प्रमुख प्रयासों पर बिल्डिंग, ए टच क्लास में सेवाएं क्लाइंट आधार के एक व्यापक स्पेक्ट्रम में व्यापक हैं, यह बाल शैलियों, रंग या कटौती पर मार्गदर्शन है। ए टच क्लास के स्टाइलिस्ट्सकोस को सभी मौकों के साथ सामना करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है। जब उद्धरण पर्याप्त पर्याप्त नहीं है आज, पहले से कहीं ज्यादा, सैलून सेवाओं और उत्पादों को ग्राहकों की संतुष्टि के लिए वितरित करने के लिए प्रतिबद्ध है। अपनी प्रगति में नई प्रौद्योगिकियों को शामिल करके, सैलून, ए टच ऑफ क्लास, सबसे श्रेष्ठ पेशकश करने वाले सबसे आगे रहने वाला और होगा।
विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पुस्तकें 16 9 1996 - 2017 ओंडाए कॉर्पोरेशन सर्वाधिकार सुरक्षित। ओंडा, एफएक्सट्रेड और ट्रेडमार्क के ओएंडए एफएक्स परिवार ओंडाए कॉर्पोरेशन के स्वामित्व में हैं। इस वेबसाइट पर प्रदर्शित अन्य सभी ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं। विदेशी मुद्रा अनुबंधों या मार्जिन पर अन्य ऑफ-एक्सचेंज उत्पादों में लीवरेज ट्रेडिंग में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है और यह सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। हम आपको सावधानी से सलाह देने के लिए सलाह देते हैं कि आपके व्यक्तिगत परिस्थितियों के प्रकाश में आपके लिए व्यापार उचित है या नहीं। आप जितना निवेश करते हैं उतना अधिक खो सकते हैं इस वेबसाइट पर जानकारी सामान्य प्रकृति में है हम अनुशंसा करते हैं कि आप स्वतंत्र वित्तीय सलाह लें और यह सुनिश्चित करें कि आप व्यापार से जुड़े जोखिमों को पूरी तरह से समझें। एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से ट्रेडिंग अतिरिक्त जोखिम रखती है यहां हमारे कानूनी अनुभाग देखें। वित्तीय फैल सट्टेबाजी केवल ओंडा यूरोप लिमिटेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जो ब्रिटेन या आयरलैंड गणराज्य में रहते हैं। सीएफडी, एमटी 4 हे...
Comments
Post a Comment